किसानों ने फूंका सांसद जसकौर का पुतला

किसानों ने फूंका सांसद जसकौर का पुतला
सवाई माधोपुर 21 जनवरी। जिला कलेक्ट्रेट के सामने सामाजिक संगठन भूप्रेमी परिवार के बैनर तले चल रहे किसानों के पड़ाव में आज कृषि कानून वापस लेने और एमएसपी कानून की मांग को लेकर पड़ाव स्थल पर किसानों को आतंकी कहने वाली सांसद जसकौर मीणा का पुतला फूंका गया।
किसानों के पड़ाव में गुरूवार को गम्भीरा, सुनारी, मऊ, आटून, जोला के सरपंच तुलसीराम मीना, सरपंच मधुराज गुर्जर, सरपंच जयकिशन मीना, सरपंच राजेश मीना, पूर्व सरपंच दसरथ मीना, जितेंद रामडी, शंकर लाल क्यावड, रामजीलाल क्यावड, हजारी माली सुनारी, उप सरपंच कमलेश मीना, रतन लाल यादव आदि अपने साथ सैकड़ों किसानों को लेकर पड़ाव में शामिल हुए।
इस दौरान मऊ और आटून के किसानों ने घेरे की जोरदार थाप के साथ ग्रामीण संस्कृति में गीतों के माध्यम से तीनों कृषि कानून वापस लेने और एमएसपी की गारंटी का कानून बनाने की मांग की।
संगठन के मुकेश कुमार भूप्रेमी ने बताया कि 22 जनवरी को डेकवा और उलियाना के गांव किसान सरपंच, पूर्व सरपंच, किसान पड़ाव में शामिल होकर किसान आंदोलन का समर्थन करेंगे। दोनों गांवों के किसान भी अपने अपने घेरे के साथ आएंगे। पड़ाव में शामिल हो रहे किसानों को सुबह का नाश्ता शिक्षक संघ अंबेडकर की तरफ से दिया जा रहा है। व्यवस्थाओं को संगठन के भूप्रेमी प्रेमराज हिन्दवाड़, कमलेश फौजी, बलराम भूप्रेमी, टीकाराम, आकाश, मुकेश गोठड़ा, अबसार अहमद संभाल रहे हैं।