प्रधानमंत्री ने म्वालिमू न्येरेरे को उनकी 100वीं जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने भारत के मित्र और महान नेता म्वालिमू न्येरेरे को उनकी 100वीं जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की है। श्री मोदी ने कहा कि म्वालिमू न्येरेरे के एकता और समानता के सिद्धांत आज भी पहले की तरह प्रासंगिक हैं। उन्होंने कहा कि श्री न्येरेरे का जीवन और उनके कार्य हम सबके लिये सतत प्रेरणा बने रहेंगे।

यह भी पढ़ें :   प्रशासन गांवों के संग अभियान-2021, 17 ग्राम पंचायतों पर शुक्रवार को लगे प्रशासन गांवों के संग अभियान के शिविर

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया हैः

 “म्वालिमू न्येरेरे का जीवन और उनके कार्य हम सबके लिये सतत प्रेरणा बने रहेंगे। उनके एकता और समानता के सिद्धांत आज भी पहले की तरह प्रासंगिक हैं। भारत के मित्र और महान नेता म्वालिमू न्येरेरे को उनकी 100वीं जयंती पर मेरी श्रद्धांजलि।”

 

Mwalimu Nyerere’s life and his work remain a constant inspiration for all of us. The principles of unity and equality that he advocated are as relevant today as ever. My tributes to the great leader and friend of India on his 100th birth anniversary.

यह भी पढ़ें :   नई दिल्ली में आयोजित तीसरी 'वाडा एथलीट बायोलॉजिकल पासपोर्ट संगोष्ठी' में एथलीट बायोलॉजिकल पासपोर्ट कार्यक्रम की भूमिका और विकास पर प्रकाश डाला गया

***

एमजी/एएम/एकेपी/सीएस