Indian Railways: टीटीइयों का यात्री को ट्रेन से फेंकने का प्रयास, मारपीट कर मोबाइल छिनने की भी कोशिश

Indian Railways: टीटीइयों का यात्री को ट्रेन से फेंकने का प्रयास, मारपीट कर मोबाइल छिनने की भी कोशिश

Rail News: कोटा मंडल  गुना-बिना रेलखंड पर एक यात्री ने दो टीटीइयों पर उसे चलती ट्रेन से फेंकने और मोबाइल छिनने की कौशिश करने तथा मारपीट का आरोप लगाया है। इस मारपीट में यात्री को चोट भी आई है। यात्री ने मामले की शिकायत रेल मंत्री से लेकर कोटा मंडल रेल प्रशासन से भी की है। यात्री की शिकायत पर कोटा मंडल रेल प्रशासन ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। यह घटना शनिवार रात की बताई जा रही है।
यात्री ने बताया कि उसके पास जनरल का टिकट था वह स्लीपर कोच में बैठा हुआ था। इसी दौरान किसी बात पर भड़के दो टीटीइयों ने उसे बूरी तरह मारापिटा तथा उसे चलती ट्रेन से नीचे फेंकने और मोबाइल छिछने की कौशिश की। यात्री ने बताया कि उसकी शिकायत पर कोटा मंडल ने टीटीइयों पर मिसबिहेव की शिकायत दर्ज की। इस शिकायत में मारपीट करने और ट्रेन से नीचे फेंकने तथा मोबाइल छिछने की कोशिश का कहीं जिक्र नहीं था। जब कि मारपीट में उसके गले और होंठ पर चोट के निशान हैं।
यात्री ने बताया कि इस घटना के बाद वह जनरल कोच में चला गया। लेकिन उसका बैग स्लीपर कोच में ही छुट गया। यात्री ने बताया कि इस घटना से वह इतना डर गया था कि अपना बैग लेने स्लीपर कोच में भी नहीं गया।
यात्री ने बताया कि यह दोनों टीटीई गुना स्टेशन पर कोच में आए थे। वहीं इस पूरे मामले में अधिकारियों ने जांच के बाद ही स्थिति साफ होने की बात कही है।