Vande_Bharat_Express_around_gangapur_city
Vande_Bharat_Express_around_gangapur_city

Railway: कोटा को मिल सकती है वंदे भारत की वर्किंग

Railway: कोटा को मिल सकती है वंदे भारत की वर्किंग

कोटा। उदयपुर-आगरा फोर्ट वंदे भारत की ट्रेन की वर्किंग कोटा मंडल को मिल सकती है। कोटा मंडल रेल प्रशासन ने इस मामले में जबलपुर मुख्यालय से चर्चा करने की बात कही है। मजदूर संघ द्वारा की गई मांग पर प्रशासन ने यह आश्वासन दिया है।
इसके अलावा प्रशासन ने संघ को रात के समय लोंग हाॅल गाड़ी नही बनाने, मुख्यालय से स्वीकृत लोको रनिंग स्टाफ के 139 पदो की पिन पोइंटिग 80:20 पद अनुपात के साथ शीघ्र करवाने, कोटा-सागर के रनिंग स्टाफ के काम के घंटे को कम करने, सभी नए लोको पायलट को लाईन बाॅक्स भत्ता देने, सभी को इसी महीने बच्चों की ट्यूशन फीस का भुगतान करने, रनिंग स्टाफ को लीव के साथ ड्यू 30 घंटे का रेस्ट देने, सालपुरा साईडिंग मे जल्द पाथवे बनाने, मुख्य लोको निरीक्षक एवं लोको पायलट गुड्स की पदोन्नति प्रक्रिया शुरू करने, रतलाम से चित्तौड़गढ़ स्पेयर नहीं भेजने तथा मेल एक्सप्रेस स्पेयर वर्किंग के लिए कार्ड पास जारी करने सहित अन्य मांगों को हल करने का भी आश्वासन दिया।
यूनियन का विरोध प्रदर्शन आज
रनिंग स्टाफ की मांगों को लेकर रेलवे एम्पलाई यूनियन द्वारा शुक्रवार को डीआरएम कार्यालय के समक्ष विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। विरोध प्रदर्शन के लिए कर्मचारी रैली निकाल कर डीआरएम ऑफिस पहुंचेंगे।